Don't Waste Time Call For Immediate Solution : +91-9799970393

    jinn ko bas me karna

    jinn ko bas me karna

    jinn ko bas me karna

    जिन्ने को नियंत्रण करना हिंदी मेई:

    जिन्न को बसे मुझे कर्ना, “जिन्नान भी इंसानों की तरह अल्लाह का एक मखलूक है, अल्लाह ने इंसान को सभी जीवों पर प्रमुखता दी है, अपने पाक किताब में अल्लाह ने इंसान की बर्तारी और उसे सड़ी मख़लूकत में सबसे उच्च मन है साथ में भी फरमाया है कि इंसान के लिए हम दुनिया के हर वस्तु को मुसख्खकर कर दिया है, इस बात का यह मतलब है कि मनुष्य को जिस तरह से अपनी अक्कल की शक्ति पर दुनिया के हर चीज पर काबू पा लिया है उसी तरह वह जिन्नों को भी अपनी काबुल में हो सकता है
    जो लोग इस बात को नहीं मानते या जानते हैं कि वास्तव में कुरआन की गहराई के साथ अध्ययन करना चाहिए कुरआन में जिन्नों की पैदाइश आग से कहा गया है। हम अमलियात की सैकड़ो किताबो के अध्यजन के बाद यह नतीजा निकल है कि जिन्नों को बस में करने के लिए हम भी अगर चाहें तो हजारों तरीके सिख सकेंगे।
    यहां पर हम जिन्नों को बस में करने के लिए दो तरह के तरीकों को पेश करते हैं जो बड़े काम के हैं और जिन्हें आजमाया गया है। इनमे से पहला तरीका तो सूरः मुजम्मिल का है
    इस अमल को करने से पहले यह बात ध्यान में रखना चाहिए कि सबसे पहले तो आमिल के खयाथ पाक को साफ करना चाहिए ताकि यह बात पता चले कि यह अमल नेक मकसद के लिए किया जा रहा है।
    जिन्न को मैं मेरे कर्ने का आमाल: –

    जिन्न को बसे मुझे कर्ना

    , अल्लाह मखमली है; अल्लाह ने सभी जीवित प्राणियों पर मनुष्य का महत्व दिया है। अल्लाह की किताब में, अल्लाह किताब में सबसे अच्छा व्यक्ति है और यह सार्डिन मुखलुकता में सबसे ज्यादा मन है। यह भी कहा जाता है कि मनुष्य के लिए हमारे पास दुनिया है इसका मतलब यह है कि हर चीज उस व्यक्ति द्वारा की गई है जिसने दुनिया की सभी चीजों को अपने सामान्य ज्ञान के आधार पर उबार लिया है, उसी तरह वह भी नियंत्रित कर सकता है जिन्नों
    जो लोग इस बात पर विश्वास नहीं करते हैं या पता नहीं करते हैं वे वास्तव में कुरान की गहराई से अध्ययन करना चाहिए। कुरान में, जिन्नों के जन्म को आग से कहा जाता है अमिलीयाट की सैकड़ों पुस्तकों का अध्ययन करने के बाद, हमने यह निष्कर्ष निकाला है कि अगर हम बसों में जिन्नों को रखना चाहते हैं तो हम हजारों तरीकों को सिखा सकते हैं।
    यहां हम बस में काम करने के दो तरीकों में से एक पेश कर रहे हैं, जो महान कार्य है और प्रयास किए गए हैं। इनमें से सबसे पहले सुऱा मुजामल है
    इस प्रक्रिया को करने से पहले, यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि सबसे पहले, इसे साफ और पकाया जाना चाहिए ताकि यह ज्ञात हो सके कि यह क्रिया अच्छा उद्देश्य के लिए की जा रही है।
    हैसल कार्न का आमाल: –

    جنن بھی انسانوں کی طرح اللہ کی ایک مخلوق ہے اللہ نے انسان کو سارے جيوو پر نمایاں دی ہے آپ پاک کتاب میں اللہ نے انسان کی برتري اور اس ساڈی مخلوقات میں سب سے زیادہ اعلی دماغ ہے ساتھ میں یہ بھی فرمایا ہے انسان کے لئے ہم आप के बारे में बता सकते हैं कि कैसे आप अपने दोस्तों के बारे में जानने के लिए कर सकते हैं, तो आप अपने आप के बारे में जानने के लिए कैसे कर सकते हैं कि आप के बारे में अधिक जानने के लिए है, तो आप के बारे में पता कर सकते हैं।
    जौ लूग के बारे में कोई जानकारी नहीं है या किसी के बारे में जानने के लिए कृपया यह पूछे जाने पर कि क्या आप इस सवाल का जवाब दे सकते हैं। قرآن مجید میں جنات کی پیدائش آگ से यहां तक ​​कि अगर यह बात है तो। हमारे नाम से जुड़े लोगों के बारे में हमें बताएं कि हम क्या कह सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं, लेकिन हम क्या कर सकते हैं कि हम क्या कर सकते हैं।
    यहां हम कितने लोगों के बारे में बता सकते हैं कि कैसे हम जानते हैं कि हम कितने लोगों के बारे में जानते हैं और कितने लोग जानते हैं। पर पहली बार सबसे ज्यादा मुनाफा है।
    اس عمل کو کرنے سے پہلے یہ بات ذہن میں رکھنا چاہئے کی سب سے پہلے تو عامل کے خیالات پاک صاف ہونے چاہئے تاکہ یہ بات معلوم ہو کی یہ عمل نیک مقصد کے لئے کیا جا رہا ہے।

    नोट: -यहाँ अंमल नहीं बताए जा रहा है क्योंकि कई लोग इस समस्या से मुकाबले में फंस गए हैं और उसके बाद हम से राय लेते हैं अगर अमल पाना चाहते हैं तो हमारे मौलाना जी से संपर्क करें।
    धन्यवाद्

    नोट: – यह यहां लागू नहीं किया जा रहा है क्योंकि बहुत से लोग परेशानी में फंस गए हैं। और उसके बाद हम हमसे फीडबैक लेते हैं यदि आप लागू करना चाहते हैं, हमारे मोलाना जी से संपर्क करें
    धन्यवाद

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *